MSI GS66 चुपके ए मूल्य रेजर विकल्प कैसे

किंग ब्लेड हमेशा एक गंभीर प्रतियोगी रहा है। यह एलियनवेयर, प्रीडेटर या आरओजी नहीं है। ये सभी ब्रांड अपने दम पर शानदार गेमिंग लैपटॉप बनाते हैं, लेकिन कोई भी ऐसा नहीं करता है जो ब्लेड करता है।

MSI GS66 चुपके ए मूल्य रेजर विकल्प कैसे



राजार की सबसे प्रत्यक्ष प्रतियोगी एक छोटी कंपनी है (कम से कम यहां राज्य में) मैं एमएसआई जीएस 66 के बारे में बात कर रहा हूं। यह एक समान आकार, लगभग समान चश्मा और - सबसे महत्वपूर्ण - समान अल्पसंख्यक डिजाइन सिद्धांतों को साझा करता है। कोई करतब दिखाने वाले कोण या स्टीरियोटाइपिकल गेमर क्लिच नहीं मिल सकता है।

MSI ने रेजर ब्लेड को काटने के लिए अपने दृष्टिकोण में सुधार किया है और सभी बक्से का परीक्षण किया है, इसके सबसे हालिया मॉडल, GS6666 चुपके से। क्या इसने अपने खेल में रेजर ब्लेड को हराया है?

सारल और बेलंद के बीच एक महीन रेखा है। किंग या ऐप्पल जैसे ब्रांड कुछ शान के साथ अपने लुक को कैरी करने में सक्षम हैं। MSI GS66 ने गुप्त रूप से उसी सूक्ष्म चाल को रोकने के लिए संघर्ष किया। यह अन्य गेमिंग लैपटॉप की बमबारी शैली से बचता है, लेकिन रेजर ब्लेड लैपटॉप की तरह शुद्ध नहीं है। यहां तक ​​कि कुछ Zephyr लैपटॉप में अधिक सुसंगत रूप है।

MSI ने पिछले साल के GS65 स्टेल्थ से डिजाइन को फिर से लॉन्च किया है, जिससे रेसिंग स्ट्राइप थीम पर चल रहे सोने पर प्रकाश डाला गया। यह अब आरजीबी कीबोर्ड के बाहर बेरंग है, मानक एल्यूमीनियम चेसिस के आधार पर काले रंग से पेंट किया गया है। दुर्भाग्य से, अभी भी कीबोर्ड डेक के शीर्ष और किनारे पर vents हैं, पाम शेष स्टिकर और बड़े पैमाने पर टिका है। यह एक खराब दिखने वाला लैपटॉप नहीं है, यह थोड़ा सुस्त है।

सौभाग्य से, MSI ने निर्माण गुणवत्ता के साथ कुछ समस्याओं को हल किया है। पिछले मॉडल समान रूप से पतले और हल्के थे, लेकिन लचीले और सस्ते दिखते थे। यह अब प्लास्टिक का एक लचीला टुकड़ा नहीं है, हालांकि वाक्यांश अभी भी थोड़ा अस्थिर है। यहां तक ​​कि अगर यह बंद था, तो मेरी यूनिट की आईडी वक्रता के कारण फ्लैट बंद कर सकती है

एक लैपटॉप केवल 4.6 पाउंड और 0.71 इंच मोटा है। यह अभी भी राजा ब्लेड के समान आकार में निर्मित नहीं है, जो इस खंड में राजा बना हुआ है।

कीबोर्ड और टचपैड उस थीम को फिट करते हैं। यह वसंत कुंजियों के एक सेट के साथ एक विशाल, आरामदायक कीबोर्ड है जो गेमिंग के लिए टाइप करने के लिए बहुत अच्छा है।

हालाँकि, कीबोर्ड लेआउट चिकना है। फ़ंक्शन कुंजी को केवल दाईं ओर स्थित किया गया है, संभवतः पूर्ण-आकार तीर कुंजी के निकटता के लिए, जो वॉल्यूम और स्क्रीन चमक नियंत्रण के रूप में दोगुना हो जाता है। अजीब तरह से पर्याप्त है, हालांकि, यह एक सामान्य कुंजी का आधा आकार है। यह आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली कुंजी के लिए एक बुरा निर्णय है।

कीबोर्ड में RGB बैकलाइटिंग सुविधा है जो आजकल गेमिंग लैपटॉप के लिए आवश्यक है। आपके पास प्रति-कुंजी अनुकूलन है, जो मजेदार डिज़ाइन की ओर जाता है, अंजीर के सभी शिष्टाचार। बैकलाइटिंग राजा ब्लेड की तरह आकर्षक और सुसंगत नहीं है।

टचपैड पिछले मॉडल की तुलना में व्यापक है। बड़े MSI GS75 चुपके के विपरीत, यह टाइप करते समय आपके तालू पर नहीं पाया जाता है। यह कीबोर्ड पर बड़े वेंट के कारण छोटा है। अच्छी खबर यह है कि टचपैड ट्रैक अच्छे हैं, और क्लिक प्रक्रिया एकदम सही और सटीक है। मैं गुणवत्ता देखकर हैरान था।

MSI GS66 स्टेल्थ में डिस्प्ले के शीर्ष पर 720p वेबकैम शामिल है, साथ ही विंडोज हैलो फेशियल रिकग्निशन के लिए IR कैमरा भी है।

MSI GS66 चुपके पोर्ट कनेक्टिविटी के लिए बहुत सारे विकल्प प्रदान करता है। बाईं ओर, आपको यूएसबीए, एचडीएमआई, थंडरबोल्ट 3 और एक बैरल प्लग पावर पोर्ट मिलेगा।

दाईं ओर, GS66 चुपके दो और USB-A पोर्ट, एक अतिरिक्त USB-C पोर्ट, एक ईथरनेट जैक और एक हेडफोन जैक प्रदान करता है। यहां आपको कई सामान, एक बाहरी मॉनिटर के आउटपुट और यहां तक ​​कि आपके इंटरनेट कनेक्शन के साथ क्या करने की आवश्यकता है।

एक पूर्ण आकार के एसडी कार्ड स्लॉट की कमी रचनात्मक लोगों के लिए एक मिस है जो इस लैपटॉप को फोटो या वीडियो-संपादन मशीन के रूप में उपयोग करना चाह सकते हैं। स्लॉट नए रेजर ब्लेड और डेल एक्सपीएस 15 पर वापस आ गया है। एमएसआई जीएस 66 के साथ आपको गुप्त रूप से एक डोड का सहारा लेना होगा।

इन बंदरगाहों का स्थान कुछ कष्टप्रद है। साइड एयर वेंट्स के कारण, पोर्ट्स को हथेली के आराम की ओर उतारा गया है। यह पता चला है कि आपका माउस आमतौर पर कहां है

MSI GS66 चुपके इंटेल के माध्यम से ब्लूटूथ 5.1 के माध्यम से नवीनतम वाईफाई 6 कनेक्शन का समर्थन करता है।

प्रिडेटर ट्राइटन 500 या रेज़र ब्लेड की तरह, MSI GS66 स्टेल्थ में न केवल Nvidia RTX 2080 सुपर मैक्स-की ग्राफिक्स कार्ड, बल्कि 300Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन भी है। दो के संयोजन का अर्थ है मजबूत GPU प्रदर्शन और एक स्क्रीन जिसे आप प्रति सेकंड फ़्रेम की मात्रा को सीमित नहीं कर सकते हैं। MSI मॉडल 240Hz या 144Hz रिफ्रेश दरों पर स्क्रीन बचाता है जब आरटीएक्स 2070 सुपर या आरटीएक्स 2060 जैसे धीमे GPU के साथ जोड़ा जाता है।

मेरी डेक-आउट समीक्षा इकाई, हालांकि, शीर्ष पायदान पर थी। उदाहरण के लिए युद्धक्षेत्र वी लें। MSI GS66 स्टेल्थ अल्ट्रा 97 फ्रेम प्रति सेकंड (एफपीएस) और 133 पीपीएस मध्यम सेटिंग्स के साथ खेल को संभालता है। यह राजा के ब्लेड के साथ यहां और गर्दन पर है और यहां तक ​​कि एफपीएस द्वारा भी इसे मध्यम सेटिंग्स में रखा गया है।

रेज़र ब्लेड, प्रीडेटर ट्राइटन 500 और एमएसआई जीएस 66 स्टील्थ भी हत्यारे के पंथ ओडिसी में घातक गर्मी में थे। MSI GS66 चुपके 5 f एफपीएस पर खेले, अपने दो प्रतिद्वंद्वियों से कुछ ही फ्रेम पीछे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Reviews