How To Get Aadhaar Card Printed In PVC / Apply Now - Exindianews

 

How to get Aadhaar card printed in PVC- Get For Pvc Aadhar Card - Apply Now 



एक नया आधार कार्ड होगा। यह बारिश में नहीं सोखेगा और वॉलेट में भी रखा जा सकता है।आधार कार्ड Apply Now


भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) अब आधार कार्ड के पॉलीविनाइल क्लोराइड (Pvc) कार्ड की शुरुआत कर रहा है।  नया आधार कार्ड Atm Card/ Credit Card की तरह है।  जिसे आप आसानी से अपने Wallet में रख सकते हैं।


UIDAI कहता है कि नए पीवीसी कार्ड की छपाई और फाड़ना की गुणवत्ता बहुत अच्छी है।  यह कई वर्षों तक चलेगा।  इसके अलावा, यह नया PVC Aadhar Card तुरंत Qr Code के माध्यम से कार्ड की प्रामाणिकता को सत्यापित कर सकता है।  कोई तकनीकी दोष नहीं होगा।  UIDAI ने Twit किया है कि आपका आधार अब एक आकार में आता है जिसे आप अपने वॉलेट में भी रख सकते हैं।


सबसे खास बात यह है कि यह नया Pvc Aadhar Card बारिश में भी खराब नहीं होगा।  नए पीवीसी कार्ड के लिए आपको UIDAI को 50₹ देने होंगे, फिर यह आधार कार्ड आपके घर तक पहुंच जाएगा। 


UIDAI की Official website खोलें, फिर of My Aadhaar Sectionमें  Order Aadhar Pvc Card’ पर क्लिक करें।  जैसा कि आप में  Order Aadhar Pvc Card’ पर क्लिक करते हैं, आपको 12 अंकों की आधार संख्या या 16 अंकों की वर्चुअल आईडी या 28 अंकों की ईआईडी दर्ज करनी होगी, आपको इन तीन चीजों में से एक करना होगा।


 आधार नंबर दर्ज करने के बाद, आपको नीचे Security Code या Captcha code दर्ज करना होगा।  इसके बाद Send Otp पर क्लिक करें।  इसके बाद ओटीपी Register Mobile नंबर पर आएगा।  ओटीपी दर्ज करने के बाद, नीचे दिखाए अनुसार Submit पर क्लिक करें।  पीवीसी Crdvr की एक पूर्वावलोकन प्रति फिर स्क्रीन पर दिखाई देगी।  जिसमें आपके समर्थन से जुड़े विवरण शामिल होंगे।


 भुगतान का विकल्प सबसे अंत में आएगा।  जिस पर क्लिक करके आप सभी डिजिटल माध्यमों से 50 रुपये का भुगतान करते हैं।  फिर आधार पीवीसी कार्ड का आदेश दिया जाएगा।  कुछ दिनों के बाद पीवीसी समर्थन कार्ड Speed Post द्वारा आपके घर तक पहुंच जाएगा।


1> News Report ÷ Click Here

2> Download Pvc Aadhar Card From UIDAI Govt Official Site ÷ Click--Here--Now 🆕


UIDAI लिखता है कि अब आप एक नया आधार पीवीसी कार्ड ऑर्डर कर सकते हैं, जो दिखने में आकर्षक है और कई दिनों तक चलेगा।  यह आधुनिक सुरक्षा की सुविधाओं के साथ है।  इस नए सुरक्षा कॉर्ड में एक होलोग्राम, गिलोच पैटर्न, घोस्ट इमेज और माइक्रोसॉफ्ट फीचर हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Reviews